भारतीय वायु सेना ने 10 वीं पास युवाओं के लिए इन पदों पर निकाली हैं भर्तियां, करियर को पंख लगाने के लिए तुरंत करें आवेदन!

भारतीय वायु सेना ने 10 वीं पास युवाओं के लिए इन पदों पर निकाली हैं भर्तियां, करियर को पंख लगाने के लिए तुरंत करें आवेदन!
भारतीय वायु सेना में नौकरी करने का सपना लगभग सभी युवा देखते हैं. अगर आप भी अपने काबिलियत पर वायु सेना से जुड़ने की चाह रखते हैं तो बता दें कि भारतीय वायु सेना ने कुछ खाली पदों को भरने के लिए सीमित भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक कैंडिडेट नोटिफिकेशन को पढ़कर नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 
वायु सेना में भर्ती  
दरअसल, भारतीय वायु सेना को “ग्रुप सी” सिविलियन की पद के लिए योग्य कैंडिडेट की आवश्यकता है. इसके लिए एयर फाॅर्स ने नोटिफिकेशन जारी कर इच्छुक कैंडिडेट से आवेदन भी मांगा है. एयर फाॅर्स को ज्वाइन कर देश की सेवा में अपना प्रमुख योगदान देने वाले कैंडिडेट अपनी योग्यताओं को साबित कर विभाग में इस पद को हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा सेलेक्शन से संबंधित अधिक जानकरी कैंडिडेट एयर फाॅर्स के ऑफिसियल वेबसाइट या नीचे से प्राप्त कर सकते हैं.
सेलेक्शन से संबंधित जानकरी 
पद का नाम- “ग्रुप सी” सिविलियन
विभाग का नाम- भारतीय वायु सेना
स्थान- ऑल इंडिया
रिक्त स्थान- 8
योग्यता- 10 वीं लाइट एंड हैवी व्हीकल सिविल ड्राइविंग लाइसेंस / आईटीआई (फिटर मैकेनिकल ट्रांसपोर्ट / कॉपरस्मिथ एंड शीट मेटल वर्कर) के कैंडिडेट नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं
आयु सीमा- 18-25 साल तक
सैलरी- 5,200-20,200 रुपये प्रति माह
चयन की प्रक्रिया- कैंडिडेट को रिटेन टेस्ट स्किल / प्रैक्टिकल / फिजिकल टेस्ट के आधार पर सेलेक्ट किया जायेगा
अंतिम डेट- 03-09-2017
आवेदन की प्रक्रिया- इच्छुक कैंडिडेट को ऑफलाइन ही अपना आवेदन करना है और पता जानने के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं

Comments