सीएम योगी ने ज़ारी किया अलर्ट, 75 ज़िलों…!

सीएम योगी ने ज़ारी किया अलर्ट, 75 ज़िलों…!

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी का अब गरम तेवर देखने को मिला है. उनका अब यूपी प्लान तैयार है. आपको बता दें की योगी ने अपनी मीटिंग में जा कर कहा “अब बातें नहीं सिर्फ एक्शन होगा, और वो भी मौके पर ही. आप सब अलर्ट हो जाएं, मैं हर जिले के दौरे पर पर निकलने वाला हूं .” आपको बता दें की अगले हफ्ते से वे राज्य के तूफानी दौरे पर निकल रहे हैं. जिसकी शुरुआत योगी 9 अगस्त से करेंगे.
आपको बता दें की पिछले ही हफ्ते मुख्यमंत्री ने यूपी के सभी जिलों के डीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी. इस दौरे के क्रम में सबसे पहले वे गोरखपुर जाएंगे. इसके बाद 10 अगस्त को पड़ोस के महाराजगंज जिले में जाकर कामकाज का जायजा लेंगे. फिर अगले दिन योगी का बलिया जाने का प्रोग्राम है. मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी यूपी के सभी 75 जिलों का दौरा करेंगे. इसके दौरान सीएम योगी सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की हालत का जायज़ा लेंगे.
एक तरफ सीएम योगी यह भी देखेंगे कि स्वच्छता अभियान के तहत कितने टॉयलेट बने है और किस हालात में है ? सीएम योगी मौके पर जा कर एक एक चीज का जायज़ा लेंगे. वहीँ दूसरी तरफ कानून व्यवस्था यूपी में किसी भी सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती रही है. हर जिले में योगी इसको लेकर अफसरों की पेंच कसेंगे. इसके साथ ही बिजली व्यवस्था कैसे बेहतर हो, ये सब उनके प्लान में शामिल है.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को शपथ लेने के बाद यूपी के कई बड़े शहरों का दौरा किया था. उसी समय उन्होंने पूरे राज्य का जायजा लेने की घोषणा की थी. अब पांच महीने पुरानी हो चुकी सरकार में इसे लेकर अफसरों की बेचैनी अभी से बढ़ने लगी है.
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Comments