अभी अभी : ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली को लेकर लालू यादव को लगा तगड़ा झटका, अब नही…

अभी अभी : ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली को लेकर लालू यादव को लगा तगड़ा झटका, अब नही…
 आगामी 27 अगस्त पटना के गाँधी मैदान में होने वाली ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली को लेकर राजद सुप्रीमों लालू यादव को करारा झटका लगा है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने उनकी 27 अगस्त की होने वाली रैली में आने से मना कर दिया है. राजद सुप्रीमों लालू यादव को पूरी उम्मीद थी कि मायावती उनकी रैली में जरूर सम्मलित होंगी पर उन्होंने उनका भरोसा तोड़ दिया है.

मीडिया में खल रहे खबरों के अनुसार मायावती ने 27 अगस्त को होने वाली लालू की रैली में आने से इंकार कर दिया है. पर अभी तक उनके नहीं आने की वजह सामने नहीं आई है. बता दें कि लगातार पिछले दिनों से जिस तरीके से बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार वालों के खिलाफ बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार के मामले उजागर किया है उसी के विरोध में लालू यादव ने 27 अगस्त को गैर-बीजेपीई दलों को एक मंच पर लाकर केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल करने का ऐलान किया है.
पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में होने वाली इस रैली के लिए लालू ने कांग्रेस पार्टी के अलावा समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, बहुजन समाजवादी पार्टी की नेत्री मायावती और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आमंत्रित किया था.जिसके बाद कहा जा रहा था कि अखिलेश यादव, मायावती और ममता बनर्जी ने लालू के आमंत्रण को स्वीकार किया है और वह इस रैली में शामिल होंगे. पर मायावती ने इस रैली में सम्मिलित होने से इंकार कर दिया है.

Comments