सिवान में लालू दिखें रंग में, शहाबुद्दीन समर्थकों को खुश करने के लिए कहा…

सिवान में लालू दिखें रंग में, शहाबुद्दीन समर्थकों को खुश करने के लिए कहा…
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव महागठबंधन टूटने के बाद आज पहली बार सिवान में जनसभा को संबोधित की है. लालू यादव अपने पुराने अंदाज में नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया. लालू यादव की यह जन सभा दारोगा राय कॉलेज परिसर में आयोजित सभा में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सार्वजानिक मंच से बिगूल फूंका. भारी संख्या में अपने समर्थकों को देख लालू गदगद थे और उन्होंने कहा कि यह तो मेरा गढ़ है. छपरा, सिवान और गोपालगंज मेरा क्षेत्र है और यूपी मेरा समधियाना है.
उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को नरेंद्र मोदी के तोते ने काफी परेशान किया है. मैं फांसी पर चढ़ जाऊंगा लेकिन सांप्रदायिक ताकतों के आगे कभी नहीं झुकूंगा. लालू यादव ने कहाकि उपराष्ट्रपति ने क्या गलत कहा है. वर्तमान समय में देश का जो हाल है, वह किसी से छिपा नहीं है. मुस्लिम और कमजोर वर्ग के लोगों में डर है. वे दहशत में हैं लेकिन लालू यादव जब तक है, वह देश की एकता के लिए लड़ता रहेगा.
लालू ने मंच से सिवान में माय समीकरण को अटूट करने के लिए शहाबुद्दीन की जमकर तारीफ की और कहा कि जिले का युवा नेता भाजपा और नीतीश की साजिश के कारण जेल में बंद है। वो जल्द ही बाहर आएगा, इसका मुझे यकीन है.
इस क्रम में लालू यादव ने जदयू के कद्दावर नेता अवध बिहार चौधरी को राजद में शामिल करवाया. सिवान की राजनीति के बड़े चेहरे के रूप में पहचान रखने वाले चौधरी के राजद में शामिल होने से जदयू को काफी बड़ा झटका लगा है. गौरतलब है कि चौधरी कभी लालू प्रसाद के बेहद करीबियों में जाने जाते थे. पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के अलावे अवध बिहार चौधरी के राजद में होने से राजद को काफी मजबूती प्रदान करेंगे.
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Comments