राजद मुखिया लालू को भी मिल गया बड़ा मौका, उन्होंने जमकर…!

राजद मुखिया लालू को भी मिल गया बड़ा मौका, उन्होंने जमकर…!
file photo
राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोलेने का मौका मिल गया है. उन्होंने भागलपुर में हुए एक घोटाले को लेकर नीतीश और सुशील मोदी को जमकर घेरा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, “जब नीतीश और सुशील मोदी को अहसास हुआ कि उनका साझा घोटाला सामने आ सकता है तो उन्होंने महागठबंधन तोड़ दिया ताकि एनडीए में शामिल होकर सरकार बना लें और जांच से बच सकें.”
द टेलीग्राफ की रिपोर्ट की माने तो लालू ने यह कहा कि सृजन महिला विकास सहयोग समिति लिमिटेड द्वारा सरकारी खजाने को चपत लगाया है, जिसके संरक्षक नीतीश कुमार और सुशील मोदी है. राजद मुखिया ने इस बड़े घोटाले की सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने यह बताया कि यह घोटाला 2015 और 2016 में किया गया था. इस दौरान भी बिहार में एनडीए की सरकार थी. जिसमें नीतीश कुमार सीएम और सुशील मोदी डिप्टी-सीएम थे.
आरजेडी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि नीतीश और सुशील ने अपने पसंदीदा अफसरों की तैनाती भागलपुर में की है. इन अफसरों में यहां के डीएम भी शामिल हैं. लालू ने नीतीश के ‘जीरो-टॉलरेंस’ वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा, “नीतीश कुमनार पहले तुम अपना लालच छोड़ो फिर मुझे लालच छोड़ने की सीख देना. तुम्हारा चेहरा जनता में एक्सपोज हो चुका है.”
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Comments