फिर से Instagram पर वायरल हुईं प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म की ताज़ा तस्वीरें

ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा की आने वाली इंग्लिश फिल्म के शूट की है. उसी के सेट पर उन्हें कैमरे में कैद किया गया.फिल्म का नाम Isn't It Romantic है. फिल्म में उनके अपोज़िट जो अदाकार हैं उनका नाम ऐडम डिवाइन है.फिल्म की शूटिंग अमेरिका के न्यूयॉर्क में चल रही है. वहीं से PeeCee की ये तस्वीरें आई हैं.
बताते चलें कि ये तस्वीरें इस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैं. अगरआप #Isntitromantic टाइप करेंगे तो आपको ये सभी वायरल तस्वीरें मिल जाएंगी.
बताते चलें कि प्रियंका ने इसके पहले भी अमेरिकन टीवी और सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ी है.
उनकी टीवी सीरीज़ क्वॉन्टिको के दो सीज़न्स पूरे हो चुके हैं.
वहीं उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच, बॉक्स ऑफिस पर तो बुरी तरह पिटी लेकिन सबने उनके किरदार को सराहा.


गोल्डन ग्लोब्स से लेकर तमाम अवॉर्ड और फैशन शोज़ में भी प्रियंका के जलवों की खूब चर्चा रही है.
क्या है प्रियंका की आने वाली इस फिल्म की कहानी- यह फिल्म न्यूयॉर्क शहर की एक आरकीटेक्ट नटाली की जिंदगी पर आधारित है, जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए बहुत मेहनत करती है, लेकिन उसकी ज़िंदगी शहर की अगली ऊंची इमारत को डिजाइन करने की जगह कॉफी और बगेल्स परोसने में निकल रही होती है. इसी बीच उसका एक लुटेरे से सामना होता है जो उसे बेहोशी हालत में ला देता है और जब वे उठती है, तो पाती है कि उसकी जिंदगी उसके सबसे खराब सपने की तरह बन गई है और ऐसे ही कहानी आगे बढ़ती है.
फिल्म में विल्सन नटाली के रूप में, लिआम हेम्सवर्थ ब्लेक (एक सुंदर ग्राहक) के रूप में, एडम डिवाइन उसके सबसे अच्छा दोस्त के रूप में और प्रियंका चोपड़ा एक योग एम्बेसडर इसाबेला के किरदार में हैं.
इस फिल्म का स्क्रीनप्ले (पटकथा) एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स और केटी सिल्बरमन और पाउला पेल द्वारा लिखा गया है. इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क और उसके आसपास होगी.
प्रियंका चोपड़ा की ये रोमांटिक फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी.

Comments