Jio को मिली बड़ी कामयाबी…



दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो का मोबाइल एप्लीकेशन सुइट MyJio एंड्रायड प्लेटफॉर्म से दूसरा सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाला ऐप हो गया है. कंपनी के एक अधिकारी का कहना है कि मायजियो ऐप को अब तक 10 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है.
Jio को मिली बड़ी कामयाबी…
इसके साथ ही मायजियो एक साल से भी कम समय में यह उपलब्धि हासिल करने वाला पहला भारतीय ऐप बन गया है. नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो के सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने पीटीआई भाषा से कहा, गूगल प्ले पर मायजियो को 10 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है.
यह 10 करोड़ डाउनलोड की उपलब्धि हासिल करने वाला दूसरा भारतीय मोबाइल ऐप और किसी कंपनी का पहला सेल्फकेयर मोबाइल ऐप है. दस करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा छूने के लिहाज से मायजियो से आगे हॉटस्टार है. सूत्रों ने कहा, एक साल से भी कम समय में 10 करोड़ डाउनलोड आंकड़ा छूने वाला मायजियो पहला भारतीय ऐप है.
जहां तक एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्यूलर के सेल्फकेयर ऐप का सवाल है तो गूगल प्ले स्टोर पर इन्हें एक करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है. रिलायंस जियो के टीवी ऐप जियोटीवी को पांच करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है. वहीं एयरटेल के टीवी ऐप को 50 लाख बार डाउनलोड किया गया है.

Comments