Sunday, 25 November 2018

Top 5 Upcoming South Indian Hindi Dubbed Move This December

Top 5 Upcoming South Indian Hindi Dubbed Move
December 2018 / January 2019


5. Vunnadhi Okate Zindagi राम पोथिनेनी, अनुपमा परमेस्वरन, और लवण्या त्रिपाठी अभिनीत एक 2017 तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी नाटक फिल्म है,  27 अक्टूबर 2017 को रिलीज हुई थी।
इसका निर्माण श्रवती रवि किशोर और कृष्ण चैतन्य द्वारा श्रवणथी सिनेमैटिक्स और पीआर सिनेमाज के तहत किया गया था।
Credit: goldmine telefilms
इस फिल्म की कहानी इटली में शुरू होती है जहां अभिी अपने दोस्तों को याद कर रहा है।
कहानी में अभिी (राम पोथिनेनी), वासु (श्री विष्णु), साईं (किरीती दमारजु), सतीश (प्रियदर्शि पुलिकिकोंडा) और कौशिक (कौशिक रचपुड़ी) जो लगभग पांच दोस्तों है।
अभि और वासु सबसे अच्छे दोस्त हैं।
अभिी की माँ मर जाती है,
जब वासु उसका मित्र बन जाता है, तो उसे लगता है कि वासु जैसे दोस्त होने पर माँ की कोई आवश्यकता नहीं है।
जब अभि और वासु एक ही लड़की, महालक्ष्मी उर्फ ​​महा (अनुपमा परमेस्वरन) से प्यार करते हैं, तब अभी और वासू मे कटुता प्रकट होती है। आगे की कहाणी जानने के लिये फिल्म देखो।

इस मोवी को हिंदी मे डब गोल्डमिन्स टेलिफिल्म ने किया है, और हिंदी मे इसका नाम No.1 Dilwala रखा है।
यह मोवी डिसेंमबर के माहिने मे रिलिज हो सकती है।

4. Saakshyam
साक्षम एक तेलुगु फंतासी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, अभिषेक पिक्चर बैनर पर अभिषेक नाम द्वारा निर्मित और श्रीवास द्वारा निर्देशित है।
इस फिल्म के लीड रोल मे बेलमकोंड श्रीनिवास , पूजा हेगडे और  जगतपती बाबू है।
Credit: Astral move network
यह फिल्म गुंडोंके एक समूह के साथ शुरू होती है,जो गाय को चुराने की कोशीस करते है, राजुगारु गाय को चुराने से गुंडोको रोकता है। लेकिन जगतपती बाबू के भाइयों के अपमान की खबर मुनुस्वामी तक पहुंचती है और वह और उसके 3 भाई राजूगारू के घर जाते है जहां परिवार अपने बेटे के नामकरण समारोह के लिए इकट्ठा हुआ है।
वे राजूगारू की पत्नी (मीना) को घायल करके, परिवार के हर सदस्य को क्रूरता से मार देते हैं।राजूगारु भाइयों को विचलित करने का प्रबंधन करता है, जबकि उनकी पत्नी बच्चे के साथ भागती है, लेकिन कमजोर हो जाती है और उसकी गहरी चोट के कारण भाग ने में असमर्थ होती है। बस तब बछड़ा (जिसकी मां राजुगारू द्वारा बचाई गई थी) उसके सामने आती है और खड़ी होती है।राजुगारु की पत्नी बच्चे को एक शाल में लपेटती है और उसे बछड़े पर बांधती है।बछडा बच्चे को मिटी वाले  ट्रक मे फेक देता है। आगे की कहाणी जानने के लिये फिल्म देखो।
इस फिल्म की हिंदी डुबिंग पुरी हो गई है।
इस फिल्म का हिंदी मे नाम राखा हे Pralay The Destroyer

3. Raja The great
राजा द ग्रेट एक 2017 तेलुगू  एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसे श्री राजू द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन बैनर पर बनाया गया है और अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित किया गया है। इस में मुख्य भूमिकाओं में रवि तेजा और मेहरीन पिरजादा शामिल हैं। यह फिल्म रवि तेजा के पुत्र महाधन के लिए फिल्म उद्योग में बाल कलाकार के रूप में पहली बार है।

Credit: goldmine telefilms
लकी (Mehreen Pirzada) एक ईमानदार पुलिस अधिकारी एसपी प्रकाश (प्रकाश राज) की एक बहुत ही संरक्षित और लाड़ प्यार बेटी है। अपने एक परिचालन में, प्रकाश ने एक शक्तिशाली राउडर शीटर देवराज (विवन भटना) के भाई का एन्काऊंटर किया जिसके लिए लकी कारण थी। नाराज देवराज बदला लेना चाहते हैं और हमले में, प्रकाश मारे गए और वह लकी को भी मारणे की कोशीस करता है।
इससे परेशान, लकी दार्जिलिंग चली जाती है और अपने पिता के दोस्त प्रसाद (राजेंद्र प्रसाद) घर में राहती है। अब पुलिस विभाग लकी के लिए सुरक्षा गार्ड के उद्देश्य से एक विशेष टीम की तलाश में है।
दूसरी तरफ, राजा (रवि तेज), एक अंधे आदमी, जिसने अपनी विकलांगता मां अनंत लक्ष्मी (राधिका) द्वारा अपनी अक्षमता का उपयोग अपने लाभ के लिए प्रशिक्षित किया है और उनकी महत्वाकांक्षा उन्हें पुलिस अधिकारी बनाना है।
अनंत लक्ष्मी आईजी के साथ बाध्य (संपथ राज) कुछ घटनाओं के बाद मिशन में अपने अंधे बेटे को शामिल करने के लिए वह उसे भेजने के लिए सहमत हैं, लेकिन केवल अन्य अधिकारियों के लिए खाना पकाने के लिए सहमत हैं। राजा अपने दोस्त बुजजी (श्रीनिवास रेड्डी) और तीन अन्य दोसतो के साथ दार्जिलिंग जाते हैं। राजा लकी से मिलते हैं और निराशाजनक लकी को कुछ चाल के साथ खुश मनोदशा में बदलना शुरू कर देते हैं। इस बीच, वह प्रसाद की समस्या भी हल करता है। लकी अवसाद से बाहर आती है और राजा की मदद से जीवन मनाती है। इस बीच, देवराज को यह पता चला कि लकी कहां है और  गुंडों को हमला करने का आदेश दिया गया है।
आगे की कहाणी ये हे की राजा अंधा हो के भी कसे लकी को देवराज से बचाता है।
यह मोवी थेटर मे रिलीज होगी जानेवारी के महिने में।  उसके बाद यह मोवी tv ओर youtube आयेगी।

2. Alludu Seenu
Alludu Seenu 2014 की तेलगू एक्शन-कॉमेडी फिल्म है , जो वी. वी विनायक द्वारा निर्देशित है। बेलमकोंडा सुरेश नेे बैनर श्री लक्ष्मी नरसिम्हा प्रोडक्शंस पर उत्पादित किया, इस फिल्म में उनके बेटे बेलमकोंडा के साथ में समंथा रूथ प्रभु महिला प्रमुख और ब्राह्मणंदम और प्रकाश राज महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जबकि तमन्ना ने नृत्य करके विशेष रूप से प्रदर्शन किया एक आइटम सॉंग। देवी श्री प्रसाद ने इस फिल्म के लिए संगीत बनाया जबकि चोटा केनायडू और गौथम राजू ने क्रमशः फिल्म के छायांकन और संपादन को संभाला। इस मूवी में हिंदी मे मर्द का बदला Mard Ka Badla नाम से ज़ी सिनेमा में  डब किया गया । 
Credit: Zee cinema
इस मोवी की कोई ऑफिसीएल रिलीज डेट नाही है।

यह फिल्म लगभग तीन पात्रों - घुलु स्रीनू, नरसिम्हा और बाद के रूप में एक जैसे गैंगस्टर भाई मे है। पूर्व जोड़ी उनके गांव से चेन्नई में रहने के बाद हैदराबाद में उतरे हैं। जब श्रीनू ओर भाई में टक्कर लगी, तो वह अवसर हासिल कर लेता है और अपने व्यक्तिगत सहायक डिंपल का उपयोग कुछ त्वरित पैसे कमाने के लिए करता है और भाई की बेटी अंजली से भी प्यार करता है। लेकिन एक भयावह सत्य प्रेमियों को अलग करता है और बाकी फिल्मों के साथ सच्चाई क्या होती है और सत्य के नतीजों और कैसे स्रीनू ने डिंपल का उपयोग करते हुए अंजलि के दिल को जीत लिया। यह फील देखणे के बाद पता होगा।

1. Mersal
Credit: Thenandal Studio Limited

मेर्सल 2017 भारतीय तमिल भाषा एक्शन थ्रिलर फिल्म है, अटले द्वारा निर्देशित है और के.वी विजयेंद्र प्रसाद और एस.रामान गिरीवासन द्वारा सह-लिखित है। फिल्म में विजय ने निथ्या मेनन, सामंथा अकिकिननी और काजल अग्रवाल के साथ तीन भूमिकाएं चित्रित की हैं। पृष्ठभूमि स्कोर और साउंडट्रैक ए.आर. रहमान द्वारा रचित थे, जबकि सिनेमाघरों को जी.के विष्णु द्वारा किया गया था और रूबेन द्वारा संपादित किया गया था।

इस मोवी को dimention picture india इस कंपनी ने distribut किया हे , यह मोवी जानेवारी के महिने मे अने वाली है, उसके बॅड sony max और फिर goldmines telefilms के YouTube channel पेर आयेगी।

0 Comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.