साउथ में डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा (Raveena Tandon's daughter Rasha will debut in South)

Bollywood News: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नए बॉलीवुड अपडेट में। आज हम आपको रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की डेब्यू फिल्म के बारेमे जानकारी देने वाले है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जहां इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Welcome to the Jungle को लेकर चर्चा में हैं, वहीं उनकी बेटी भी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। फिलहाल खबर आ रही है कि रवीना की लाडली राशा थडानी साउथ फिल्मों में धमाल मचाएंगी। काफी समय से राशा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ताजा खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि वह अब से एक साल बाद अजय देवगन के भतीजे के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी और अब उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही साउथ में उनके प्रेजेंटेशन को लेकर ताजा खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशा अपनी सबसे यादगार फिल्म साउथ के दिग्गज Ram चरण के साथ करेंगी। राशा ने फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया है और उन्हें मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ के मशहूर डायरेक्टर बुची बाबू सना के निर्देशन में एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म बनने जा रही, जिसमें लीड लीजेंड राम चरण हैं। यह फिल्म 300 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाएगी और इस भारी बजट वाली फिल्म के लिए राशा को मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना गया है। 

अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में यह खबर कितनी सच निकलती है।  ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिय।  

अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को जरूर शेयर करे।  तो मिलते है ऐसी ही बेहतरीन अगली खबरों में। 

Previous Post Next Post